Thursday 10 December 2015

सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते है तो इन नेचुरल फूड्स का करें सेवन (Sex Life is better to make the use of these natural foods)

प्रकृति में ऐसी कई चीजें पाई जाती है जिनका सेवन कर यौन क्षमता को बढ़ाया जा सकता है। दुनियाभर में इन वस्तुओं पर इतने प्रयोग हो चुके हैं जिसमें यह सामने आया है कि यह आपकी सेक्स क्षमता को भी कई गुना बढ़ा सकती हैं। ये गुणकारी चीजें सर्वसुलभ है जो आपके यौन संबंधों को और बेहतर बनाने में काम आ सकती हैं। सेक्स जीवन में नया रोमांच भरने के लिए ये चीजें सर्वसुलभ है जिनका इस्तेमाल आप अपने बेहतर सेक्स जीवन के लिए कर सकते हैं।



चॉकलेट:-


चॉकलेट एक बेहतर सेक्स ड्राइव माना जाता है। सेक्स के लिए चॉकलेट बहुत बेहतर है क्योंकि यह नेचुरल एंटीऑक्सीडेंट है। चॉकलेट आपके मस्तिष्क और हृदय में रक्त के प्र‍वाह को उन्नत करता है। चॉकलेट में फिनालेथाइलेमाइन नाम का यौगिक होता है जिसको खाने से मन में सेक्स की जागृति होती है। पार्टनर के बीच का प्यार का संबंध और गहरा हो जाता है। एक सर्वे के मुताबिक, चॉकलेट खाने से अपनी रोमांटिक लाइफ में मधुरता आ सकती है। डार्क चॉकलेट खाने से रक्तचाप पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है और इससे सेक्स क्षमता भी बढ़ती है और सेक्स परफॉर्मेंस का समय भी बढ़ जाता है।










संतरा:-
आयुर्वेद में संतरा को गुणों की खान कहा जाता है। इसके खाने से शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। साथ ही इसके सेवन से आपकी सेक्स लाइफ भी बेहतर होती है। इसलिए संतरा का सेवन करने में कोताही मत कीजिए।














शतावरी:-


शतावरी एक चमत्कारी औषधि है जिसे कई रोगों के इलाज में उपयोग किया जाता है। खासतौर पर सेक्स शक्ति को बढ़ाने में इसका खास योगदान होता है। शतावरी को शुक्रजनन, शीतल, मधुर एवं दिव्य रसायन माना जाता है। महर्षि चरक ने भी शतावरी को चिर-यौवन को कायम रखने वाला माना था। शरीर में बल और वीर्य को बढ़ाने के लिए शतावरी की जड़ का प्रयोग किया जाता है।









अंडा:-

अंडे में कई पोषक तत्व होते हैं जो शरीर की कई बीमारियों को दूर करते हैं। इसमें विटामिन बी-5 और विटामिन बी-6 होता है जो सेक्स लाइफ के लिए बेहतरीन माने जाते है। अंडे के सेवन के जरिए आप अपने सेक्स जीवन में नया रोमांच ला सकते है।













तरबूज:-
एक नए शोध के मुताबिक तरबूज खाने से भी सेक्स ड्राइव बढती है। वैज्ञानिकों का कहना है कि सेक्स ड्राइव बढाने के मामले में तरबूज वियाग्रा से कम नहीं है। तरबूज में सेक्स ड्राइव बढाने वाले सभी गुण मौजूद हैं। तरबूज में पाए जाने वाले तत्व शरीर के ब्लड वेसल्स पर वियाग्रा जैसा असर डालते हैं और सेक्स ड्राइव को बढाते हैं।

















केसर:-
केसर एक ऐसा खाद्य पदार्थ है जिसका इस्तेमाल कामोत्तेजना बढ़ाने के लिए किया जाता रहा है। केसर प्राकृतिक कामोत्तेजक खाद्य पदार्थ है जो हार्मोन को उत्तेजित करने और स्वस्थ सेक्स जीवन को संचालित करने में मदद करता है। केसर को दूध में मिलाकर पीने से शरीर में कामोत्तेजना का संचार होता है और सेक्स जीवन में नया रोमांच भर जाता है।








लहसुन:-


लहसुन सेक्स संबंधों के लिए बेहतर माना जाता है। जानकारों के मुताबिक लहसुन में कोमोत्तेजक गुण पाए जाते हैं, जो रक्त संचार और और यौन क्षमता को बढ़ाने में मदद करता है। लेकिन ज्यादा लहसुन खाने से बचना चाहिए। लहसुन में एलीकीन होता है जो कि सेक्सी भागों में खून के प्रवाह को बढ़ाता है। कामेच्छा बढ़ाने के लिए लहसुन के कैप्सूल का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।






Chocolate, orange, chocolate, asparagus, eggs, melon, saffron, garlic, sexual capacity, better sex drive, sex life, sex, power, sex life, Viagra, Komottejk properties, libido, excitement
चॉकलेट, संतरा, चॉकलेट, शतावरी, अंडा, तरबूज, केसर, लहसुन, यौन क्षमता, बेहतर सेक्स ड्राइव, सेक्स लाइफ, सेक्स शक्ति, सेक्स जीवन, वियाग्रा, कोमोत्तेजक गुण, कामेच्छा, रोमांच


No comments:

Post a Comment