Wednesday 9 December 2015

ये 8 सब्जियां, वियाग्रा जैसा असर करती हैं, बढ़ाती हैं कामेच्छा

ये 8 सब्जियां, वियाग्रा जैसा असर करती हैं, बढ़ाती हैं कामेच्छा क्या आप जानते हैं कामेच्छा बढ़ाने में कुछ सब्जियां भी उतनी ही असरदार हैं जितनी की वियाग्रा की एक गोली। देखिए, कौन कौन सी ऐसी सब्जियां हैं।


टमाटर को लाल रंग देने वाला तत्व लाइकोपीन टमाटर में मौजूद होता है जो कामेच्छा बढ़ाता है।
 पुरुषों में भी क्षमता सपधारता है और प्रस्टेट कैंसर की संभावना को कम करता है।



एक कटोरी पालक का सूप पी लेने भर से कामेच्छा बढ़ती है क्योंकि ये संभोग से जुड़े उन अंगों में खून का बहाव सुधारती है।


भिंडी में कुछ विटामिन और जिंक की मात्रा ज्यादा होती है। शरीर में अगर जिंक की कमी हो तो संभोग से जुड़ी परेशानियां सामने आती है इसलिए भिंडी का सेवन करने से ये दूर हो सकती हैँ। शरीर में सही मात्रा में विटामिन होने से जल्दी थकान होने की समस्या भी दूर होती है और कामेच्छा बढ़ती है।



प्याज सेक्शुअल अंगों मकी सेहत सुधारता है और कामेच्छा बढ़ाता है। इसे नियंत्रित मात्रा में खाना अच्छा रहता है।


लहसुन में कामोत्तेजक गुण होते हैं। ये शरीर में रक्त का बहाव अच्छा रखता है और ब्लड वेसेल को फैलाता है।


गाजर में विटामिन ए भारी मात्रा में होता है और यह विटामिन स्पर्म काउंट बढ़ाता है। यही नहीं, शोध कहता है कि गाजर खाने वाले पुरुष महिलाओं को ज्यादा आकर्षक लगते हैं।


चुकंदर में नाइट्रेट होते हैं जो जननांग में रक्त बहाव बढ़ते हैं और उन्हें फैलाते हैं। ऐसा होने से कामेच्छा बढ़ती है। यह नहीं, ये हार्मोन को भी संतुलित करता है जिससे परफॉर्मेंस अच्छी होती है।

Vegetables, viagra, libido, lycopene, intercourse, vitamins and zinc, aphrodisiac qualities, blood vessels, sperm count, genital, hormones
सब्जियां, वियाग्रा, कामेच्छा, लाइकोपीन, संभोग, विटामिन और जिंक, कामोत्तेजक गुण, ब्लड वेसेल , स्पर्म काउंट, जननांग, हार्मोन

No comments:

Post a Comment